खटीमा:-शिव सैनिकों ने पकड़ा अवैध मांस से भरा छोटा हाथी

1 min read

ब्रेकिंग….खटीमा

शिव सैनिकों ने पकड़ा अवैध मांस से भरा छोटा हाथी.

खटीमा – खटीमा में शिवसेना नगर अध्यक्ष विजय कुमार के नेतृत्व में शिव सैनिकों एवं बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने नगर के मुख्य चौक पर अवैध मांस से भरे एक छोटा हाथी वाहन के साथ दो युवकों को पकड़ कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

पूरी घटना के बारे में बताते हुए शिवसेना नगर अध्यक्ष विजय कुमार ने मीडिया को जानकारी दी कि उन्हें सूचना मिली थी कि खटीमा नगर क्षेत्र के अंतर्गत अवैध रूप से चौपाये पशुओं खासकर गौवंश के पशुओं का वध करके उनके मांस को उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रो में ले जाकर बेचा जा रहा है.

इसी सूचना के तहत कार्यवाही करते हुए आज शिव सैनिकों एवं बजरंग कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर के मुख्य चौराहे पर एक छोटा हाथी वाहन को रोका गया.

जिसकी जांच से पता चला कि उसमें अवैध रूप से मांस का परिवहन किया जा रहा है.

जिस पर शिव सैनिकों द्वारा वाहन चालक एवं उसके सहयोगी को मांस से भरे वाहन सहित कोतवाली लाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.

वहीं बरामद मांस के निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय पशु चिकित्सक संजीव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टिया यह मांस भैंस का प्रतीत हो रहा है पुख्ता पहचान स्थापित करने हेतु मांस का सैंपल जांच के लिए ऋषिकेश लैब भेजा जा रहा है.

तो वही कोतवाली उप निरीक्षक अशोक कुमार ने मामले के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि कुछ स्थानीय युवाओं द्वारा एक मांस से भरे छोटा हाथी वाहन के साथ दो आरोपियों मुन्ना निवासी गोटिया खटीमा एवं राजा निवासी इस्लामनगर गोटिया खटीमा को पुलिस के सुपुर्द किया है.

बरामद मांस की पहचान करने के लिए मांस का परीक्षण कराया जा रहा है.

साथ ही पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है जिसके आधार पर आगे की आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *